Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBomma

Download Drishyam 2 Movie HD Quality 1080p Vegamovies

Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBomma: इन दिनों हिंदी फिल्मो का क्रेज फिर से देश के सभी दर्सको पर छा रहा है, इसी श्रेणी में हालिया रिलीज हुई अजय देवगन कि हिंदी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) है, जिसको देश के सभी सिनेमाघरों में 18 नवम्बर 2022 को रिलीज कर दिया गया है। तो चलिये हम सब जानते है इस फिल्म के बारे पूरी डिटेल्स, इस फिल्म में आखिर ऐसा क्या है|

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवनग और अभिनेत्री तब्बू की मल्टी स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ देश के सभी सिनेमाघरों में 18 नवम्बर 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया गया है। हिंदी फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवनग, तब्बू, और अक्षय खन्ना है, जबकि इस फिल्म को निर्देशित अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है.

Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBomma

Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBOMMA
Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBOMMA

Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBOMMA

चलिए यहां हम सभी इस पोस्ट में यह जानने है कि क्या हिंदी फिल्म ‘दृश्यम 2’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने में कामयाब रही है या फिर नहीं?

फिल्म: दृश्यम 2 (Drishyam 2) का स्टार कास्ट:

  • मुख्य पात्र (Cast): अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रेया सरन, इशिता दत्ता, कमलेश सावंत, योगेश सोमन
  • डायरेक्टर (Director): अभिषेक पाठक
  • कहां देखें: थियेटर में

दृश्यम 2 (Drishyam 2) सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का काफी टाइम से दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित दृश्यम 2 (Drishyam 2) हिंदी फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट है।
आप सभी की जानकरी के लिए बता दे कि फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘दृश्यम’ (Drishyam) को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था।

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ साउथ फिल्मो के महान अभिनेता मोहनलाल की मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ का हिंदी रीमेक था। साल 2015 में आई हिंदी फिल्म ‘दृश्यम’ को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था।
और दोस्तों ऐसे में अगर आप सभी वीकेंड पर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) देखने का प्लान बना रहे हैं तो दृश्यम 2 फिल्म को देखने से पहले इस पोस्ट के माध्यम से जानें कैसी है अजय देवगन की हिंदी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) की पूरी कहानी।

दृश्यम 2 फिल्म की कहानी:

हिंदी फिल्म दृश्यम 2 की कहानी शुरू होती है, 8 साल पहले घटी घटना के बाद विजय सालगांवकर (अजय देवगन) जो अपने परिवार के साथ ख़ुशी-ख़ुशी जिंदगी जी रहे थे जैसे मानों कभी कुछ हुआ हुआ ही नहीं था।

हालांकि विजय सालगांवकर और उसके परिवार को दृश्यम 2 फिल्म में एक बार फिर से अतीत परेशान करने लगता है। गोवा की पूर्व आईजी मीरा देशमुख (तब्बू) और उनके पति महेश (रजत कपूर) अपने बेटे का अंतिम संस्कार भी सही तरीके से नहीं कर पाने के दर्द में अभी तक जी रहे हैं। दृश्यम 2 फिल्म में गोवा की पूर्व आईजी मीरा देशमुख अब भी न्याय मिलने की तलाश कर रही है। इसी बीच दृश्यम 2 फिल्म में एंट्री होती है अक्षय खन्ना की जो कि ‘दृश्यम 2’ फिल्म में गोवा के नए आईजी और मीरा देशमुख के करीबी दोस्त तरुण अहलावत का कैरेक्टर निभा रहे हैं।

तरुण अहलावत (अक्षय खन्ना) इस मर्डर केस को सुलझाने में अपनी जी जान लगा देते हैं, तो ऐसे में देखना होगा कि क्या यह विजय सालगांवकर (अजय देवगन) और उनके परिवार का अंत ‘दृश्यम 2 फिल्म में हो जायेगा |

Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBOMMA

दृश्यम 2 का ट्रेलर:

यह ट्रेलर T-Series के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल का है 

Drishyam 2 Movie Download HD Quality 1080p iBOMMA

क्या है खास दृश्यम 2 में:

अभिनेता अजय देवगन की हिंदी फिल्म ‘दृश्यम 2’ रोमांच से भरपूर एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। ‘दृश्यम 2’ फिल्म में विजय सालगांवकर (अजय देवगन) और उसके पुरे परिवार का राज खुलने की टेंशन पूरी फिल्म के दौरान हमेसा बनी रहती है। ‘दृश्यम 2’ फिल्म का क्लाइमेक्स बेहद ही शानदार और लाजबाब है।
‘दृश्यम 2’ फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की एक्टिंग ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। ‘दृश्यम 2 फिल्म का बीजीएम (BGM) बेहद ही गजब और कमाल का है। ‘दृश्यम 2’ फिल्म में सभी सितारों ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है।

गजब का अभिनय:

‘दृश्यम 2’ की सिनेमेटोग्रॉफी से लेकर स्टार्स की एक्टिंग सभी कुछ आप सभी के होश को उड़ा देगी। ‘दृश्यम 2’ फिल्म में अक्षय खन्ना एक सरप्राइज एलीमेंट के तौर आते है और अपने एक्टिंग कि बदौलत पुरे फिल्म में बड़े ही धांसू लगते हैं। वहीं श्रेया सरन और इशिता दत्ता भी ‘दृश्यम 2’ फिल्म में कमाल की लग रही हैं।
ऐसे में ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ‘दृश्यम 2’ फिल्म पुरे देश में अच्छा-खासा कारोबार कर सकती है|

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी (piracy) का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का ही उपयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Govinda Naam Mera Movie Review 2022 | Release Date: International Organizations Their Heads 2022 Britain New PM ‘Rishi Sunak’ Life Story खास अंदाज में कहें ‘हैप्पी दिवाली’ WhatsApp का धांसू फीचर करेगा मदद GkToday: Daily Current Affairs in Hindi (10 October 2022)